बैंक ऑफ बड़ौदा से 50,000 का लोन कैसे मिलेगा bank of baroda personal loan kaise le

बैंक ऑफ बड़ौदा से 50,000 का लोन कैसे मिलेगा bank of baroda personal loan kaise le : नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है सरकारी फाउंड वेबसाइट पर आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाला हूं बैंक ऑफ़ बड़ौदा से ₹50000 का लोन कैसे अप्लाई कर सकते हैं अगर आपके पास बैंक ऑफ़ बड़ौदा का अकाउंट है तो आसानी से लोन ले सकते हैं घर बैठे अपने मोबाइल से कौन-कौन सा डॉक्यूमेंट लगता है कैसे अप्लाई होगा संपूर्ण जानकारी मिलेगा इस लेख में। 

बैंक ऑफ बड़ौदा से 50,000 का लोन कैसे मिलेगा bank of baroda personal loan kaise le

बैंक ऑफ़ बड़ोदा अपने खाताधारक के लिए समय-समय पर्सनल लोन ऑफर करता है बैंक ऑफ़ बरोदा खाताधारक को 50000 का लोन दे रहा है बिना किसी सैलरी स्लिप का बिना इनकम प्रूफ के कैसे आपको आवेदन करना है कौन-कौन सा डॉक्यूमेंट आपको अपलोड करना है पूरी जानकारी इस लेख में मिलेगा लोन के आवश्यकता है तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें। 

WhatsApp Group Join Group
Telegram Group Join Now

आज के समय में लोन लेने के लिए आसान भी हो गया है तो कुछ लोग के लिए मुश्किल भी है लेकिन जिन लोगों के पास बैंक ऑफ़ बड़ौदा का खाता है उनके लिए मुश्किल नहीं है उनके लिए आसान है क्योंकि बैंक ऑफ़ बड़ोदा अपने खाताधारक को ध्यान में रखते हुए अनेक प्रकार का लोन ऑफर करता है बैंक ऑफ़ बड़ौदा के वेबसाइट पर जाकर अप्लाई करना होगा स्टेप बाय स्टेप जानेंगे इस लेख में।  

बैंक ऑफ़ बड़ौदा पर्सनल लोन के लिए डॉक्यूमेंट।

 बैंक ऑफ़ बड़ौदा से पर्सनल लोन अप्लाई करने से पहले आपको दस्तावेज जानना होगा आखिर कौन-कौन सा दस्तावेज आपको अप्लाई करते है तो अपलोड करना होता है फिर आपको लोन के लिए अप्लाई करना है। 

• आपके पास आधार कार्ड होना चाहिए। 

• आपके पास पैन कार्ड होनाचाहिए। 

• आपके पास एक मोबाइल नंबरहोना चाहिए। 

• 6 महीने का बैंक स्टेटमेंट होना चाहिए। 

• बैंक ऑफ़ बड़ौदा का अकाउंट होना चाहिए। 

बैंक ऑफ़ बड़ौदा से अगर आप पर्सनल लेते हैं तो वार्षिक ब्याज दर 12.40 प्रतिशत का लगता है लोन चुकाने का समय 6 महीना से लेकर 36 महीना के बीच में किसी भी अवधि को चयन कर सकते हैं। 

फ्री सिलाई मशीन योजना के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें संपूर्ण जानकारी इस आर्टिकल में।

बैंक ऑफ़ बरोदा पर्सनल अप्लाई प्रोसेस। 

सबसे पहले आपको बैंक ऑफ़ बड़ौदा के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना है नीचे लिंक दिया है कुर्सी पर क्लिक करना है अपना मोबाइल नंबर से ओटीपी द्वारा वेरीफाई करना है लोन एप्लीकेशन खुलेगा सारी जानकारी भरना है दस्तावेज भरना है सबमिट करना। 

• सबसे पहले आपको बैंक ऑफ़ बड़ौदा के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा। 

• बैंक ऑफ़ बड़ौदा के ऑफिसियल वेबसाइट का लिंक नीचे दिया हुआ लिंक पर क्लिक कीजिए। 

Website Link Click Here

• बैंक ऑफ़ बड़ौदा का ऑफिशियल वेबसाइट खुल जाएगा नीचे आपको proceed पर क्लिक करना है। 

• बैंक ऑफ़ बड़ौदा में जो नंबर लिंक है उस नंबर को टाइप करना है ओटीपी टाइप करके Login करना है। 

• बड़ौदा बैंक का लोन एप्लीकेशन खुल जाएगा लोन एप्लीकेशन सही-सही भरना है।

• उसके बाद आपको सारे डॉक्यूमेंट स्कैन करके फोटो अपलोड करना है। 

• फिर वीडियो केवाईसी पर ओरिजिनल पैन कार्ड दिखाना है वीडियो केवाईसी वेरीफिकेशन होने के बाद। 

• जितना भी अपने लोन अमाउंट चयन किया था उतना पैसा 4 से 5 घंटे बाद आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएगा। 

इस तरीके से आप बैंक ऑफ़ बड़ौदा से ₹50000 तक का पर्सनल तुरंत अप्लाई कर सकते हैं वीडियो केवाईसी वेरीफिकेशन पूरा करने के बाद लोन का पैसा तुरंत आपके बैंक में जमा हो जाता है। 

मोबाइल से घर बैठे ऑनलाइन आयुष्मान कार्ड कैसे बनाया जाता है इसके बारे में संपूर्ण जानकारी इस आर्टिकल में

ध्यान रहे आपका सिविल स्कोर अच्छा होना चाहिए सिबिल स्कोर आपका 750 से अधिक होना चाहिए किसी भी बैंक से लोन डिफाल्टर नहीं होना चाहिए आप एक भारत का नागरिक होना चाहिए आपका उम्र 22 साल से अधिक होना चाहिए फिर आप लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं आसानी से लोन मिल जाएगा। 

बैंक ऑफ बड़ौदा से 50,000 का लोन कैसे मिलेगा bank of baroda personal loan kaise le

बैंक ऑफ बड़ौदा से 50,000 का लोन कैसे मिलेगा bank of baroda personal loan kaise le,बैंक ऑफ बड़ौदा से 50,000 का लोन कैसे मिलेगा bank of baroda personal loan kaise le,बैंक ऑफ बड़ौदा से 50,000 का लोन कैसे मिलेगा bank of baroda personal loan kaise le,बैंक ऑफ बड़ौदा से 50,000 का लोन कैसे मिलेगा bank of baroda personal loan kaise le

मेरा नाम सुबोध कुमार इस वेबसाइट का Owner हूं हमारे वेबसाइट पर आपको Banking -Sarkari Yojana- Share Market जुड़ी अधिक से अधिक जानकारी मिलेगा Banking से जुड़ी ज्यादा पोस्ट मिलेगा सभी बैंक पर धन्यवाद You Have A Nice Day 👍👍👍

Leave a comment